MG HECTOR | CARS TO BUY | MORRIS GARAGES | SPECIFICATIONS | INTERIOR | EXTERIOR | ENGINE AND POWER | ON-ROAD PRICINGS | AND MANY MORE

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  • Variant namePrice
    Style 1.5 Petro...
    1451 cc, Petrol, Manual, 14.16 kmpl
     12.18 Lakhs
    Super 1.5 Petro.
    1451 cc, Petrol, Manual, 14.16 kmpl
    12.98 Lakhs
    Style 2.0 Diese..
    1956 cc, Diesel, Manual, 17.41 kmpl
     13.18 Lakhs
    Super Hybrid 1....
    1451 cc, Hybrid, Manual, 15.81 kmpl
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    Super 2.0 Diese...
    1956 cc, Diesel, Manual, 17.41 kmpl
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    1451 cc, Hybrid, Manual, 15.81 kmpl
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    Smart 1.5 DCT P...
    1451 cc, Petrol, Automatic, 13.96 kmpl
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    Smart 2.0 Diese...
    1956 cc, Diesel, Manual, 17.41 kmpl
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    1451 cc, Hybrid, Manual, 15.81 kmpl
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    1451 cc, Petrol, Automatic, 13.96 kmpl
    16.78 Lakhs
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MG HECTOR 2019
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भारतीय बाजार के लिए MG का पहला उत्पाद यह हेक्टर है। यह पांच सीटों वाली मध्यम आकार की एसयूवी है जो अपनी लॉन्चिंग के समय टाटा हैरियर और जीप कंपास के खिलाफ सिर के बल जाना चाहिए। मॉरिस गैरेज (MG) एक ब्रिटिश ऑटोमोटिव ब्रांड है जो भारत में एक भारी स्थानीयकृत हेक्टर के साथ अपनी पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह चार इंजन-गियरबॉक्स सेटअप - पेट्रोल मैनुअल, ऑटोमैटिक, हाइब्रिड और एक डीजल मैनुअल में उपलब्ध होगा। चार ट्रिम्स होंगे- स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और टॉप-स्पेक शार्प जो आप यहां देख सकते हैं।

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MG HECTOR INTERIOR
विशाल और लंबा होने के बावजूद, हेक्टर में प्रवेश और निकास आसान है। बड़ी खिड़कियों के कारण अंदर से दृश्यता अच्छी है और छह-तरफा विद्युत रूप से समायोज्य सीट का मतलब है कि सही ड्राइविंग स्थिति सरल है। लेआउट, हालांकि सरल और एर्गोनोमिक, एक विशाल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रंगीन एमआईडी का दावा करता है। डैश पर कई बटन नहीं हैं, जो डैश को अव्यवस्था-मुक्त बनाता है, लेकिन फिर दोनों स्क्रीन पर जानकारी के टन के साथ अतिव्याप्ति होती है। कुछ नियंत्रण, एसी के लिए जैसे, अभी भी हार्डवेयर स्विचगियर के लिए सबसे अच्छा बचा हुआ है। अफसोस की बात है कि, स्वचालित एयर-कॉन केवल टॉप-स्पेक शार्प ट्रिम पर उपलब्ध है और यह दोहरे क्षेत्र की जलवायु नियंत्रण इकाई भी नहीं है। इसके अलावा, स्टीयरिंग व्हील पर इतने सारे बटन का इस्तेमाल करने में समय लगता है और सभी विंडो पर एक टच ऑटो अप-डाउन करने में खुशी होती। हालाँकि चार से अधिक बोतल धारक हैं, बाकी केवल छोटे स्टोरेज और स्टोवेज स्थान हैं जैसे कि डोर पैड, सेंटर कंसोल और आर्म-रेस्ट। ये केवल छोटी और कुछ चीजों को रखने के लिए अच्छे हैं। उस ने कहा, केबिन का फिट और फिनिश उल्लेखनीय है और सामग्रियों की गुणवत्ता इसे एक अप-मार्केट फील देती है, विशेष रूप से सिलाई और विसरित क्रोम लहजे के साथ कृत्रिम चमड़ा।
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MG HECTOR COMFORT
हमें नहीं लगता कि किसी को स्पेस के बारे में शिकायत होगी क्योंकि यह हुकुम में है। हमारे माप यह भी बताते हैं कि हेक्टर हैरियर जितना विशाल है और वास्तव में, कम्पास की तुलना में रूमियर है। इसके अलावा, विशाल सनरूफ और ऑफ-व्हाइट रंग अंदर की जगह की भावना को जोड़ने में मदद करते हैं। यह, सीटों से पर्याप्त समर्थन के साथ जोड़ा गया, केबिन को पांच के लिए एक आरामदायक जगह बनाता है। एक फ्लैट फ़्लोरबोर्ड और एक समायोज्य रिक्लाइनिंग बैकरेस्ट के बावजूद, दूसरी पंक्ति का मध्य व्यक्ति उतना आसान नहीं होगा जितना कि दूसरों के पैरों को फैलाने के लिए पर्याप्त जगह होगी। 587 लीटर का बूट स्पेस अपने सेगमेंट में अब तक का सबसे बड़ा है। यह 60:40 के विभाजन के साथ भी सुविधा के लिए जोड़ता है और मुड़े हुए सीटों के साथ पूरी तरह से सपाट हो जाता है।

MG HECTOR POWER
हमने हेक्टर के डीजल संस्करण को निकाल दिया जो 2.0 लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होता है जो 170bhp और 350Nm का टार्क पैदा करता है। यह FCA-sourced टर्बोचार्ज्ड मोटर छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए आता है और केवल सामने के पहियों को बिजली भेजता है। जीप कंपास या ड्राइव और टेरेन रिस्पांस मोड जैसे टाटा हार्रियर में कोई एडब्ल्यूडी संस्करण नहीं है। इस मोटर को एक बटन के धक्का के साथ शुरू करें और यह आइडलिंग पर एक विशिष्ट डीजल क्लैटर में बस जाता है। जाओ और आप 1,500rpm तक अलग अंतराल पर ध्यान देंगे, जिसके बाद मोटर जीवित आती है, 2,000-3,500,000pm से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है। यह पोस्ट, इंजन अधिक शोर हो जाता है और 4,500rpm पर, तनावपूर्ण लगता है। उच्च गति प्राप्त करने और बनाए रखने के लिए टोक़ के भार के रूप में मध्य-सीमा में एक त्वरित गियर परिवर्तन करना बेहतर है। च्छी तरह से गियर स्लॉट, लेकिन पारियों में अभी भी खुजली महसूस होती है। ड्राइवर भी भारी क्लच कार्रवाई को पसंद नहीं करने जा रहे हैं, खासकर शहर के यातायात में। उस ने कहा, वहाँ एक मृत पेडल है और हाईवे पर मंडरा रहा है, छठे गियर में कम रेव्स के लिए एक आरामदायक मामला है।

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